About us

सबसे पहले मेरे सारे दर्शक जो CREATE DAIRY की हर एक लेख को पढ़ते है उनको मेरे तरफ से प्यार भरा नमस्कार।

CREATE DAIRY एक ऐसा वेबसाइट है जिसपे टेक्नोलॉजी, एजुकेशन, यूनिक नॉलेज, शायरी, कविताएं जैसे लेख लिखी जाती है।

CREATE DAIRY वेबसाइट बनाने का मेरा मुख्य उद्देश्य यह है कि इस वेबसाइट की मदद से मैं लोगों को हेल्प करता रहूँ जो कुछ मैं सीखा हूँ वो आप सब को भी सिखाऊं और मेरी शायरी लिख कर खुद हँसूँ और आपको भी हँसाऊ।

CREATE DAIRY के लिए मेरी यही कोशिस है कि एक दिन इस वेबसाइट को इंडिया के टॉप साइट में जानी जाए और यह तभी होगा जब आप लोग का सहयोग होगा मेरे साथ

अब मैं आपको बताता हूँ कि CREATE DAIRY वेबसाइट को बनाने का तरकीब कैसे आयी। पहले मैं लोगों को ऑफलाइन मदद किया करता था जैसे किसी की फ़ोन में कुछ गड़बड़ी हो गयी हो या किसी की टेलीविज़न या कोई मशीन तो लोग मुझे बुलाते थे और मैं जितना संभव हो ठीक कर देता था फिर धीरे-धीरे लोग मुझे फ़ोन से संपर्क करके मदद लेने लगे। तभी मेरे मन मे एक तरकीब सूझी की क्यूँ ना मैं लोगों को एक साथ जानकारी दूँ और फिर मैंने CREATE DAIRY को शुरू किया।

मुझे लिखने का बहुत शौख है मैं पहले डायरी में बहुत सारी शायरी कविताएं को लिखा करता था और अपने दोस्तों को पढाया करता था फिर मैंने फेसबुक पे पोस्ट करना शुरू किया लेकिन मुझे कुछ ऐसे तलाश थी कि मेरी शायरी को पूरा दुनिया पढ़े जो की अब धीरे-धीरे पूरा हो रहा है। इसका श्रेय भी आपलोग को जाता है।

नमस्कार दोस्तों, आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है. मै शेखर शर्मा इस ब्लॉग का फाउंडर हूँ. वैसे मै अभी इंजीनियरिंग का कोर्स कर रहा हूँ. ब्लोगिंग करना मेरा पैशन है और मुझे लोगों को हेल्प करने में अच्छा लगता है. मुझे नई-नई चीजें सीखना और लोगों को सिखाने का बहुत शौख है….धन्यवाद….

आपको इन सभी लेख को जरूर पढ़ना चाहिए।